Maiya Samman Yojana Jharkhand : मइया सम्मान योजना का तीसरा क़िस्त जारी, चौथा क़िस्त इस दिन..

Maiya Samman Yojana Jharkhand : झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने महिलाओं को आर्थिक सहायता प्रदान करने क लिए मुख्यमंत्री मइया सम्मान योजना का शुरुवात किया हुवा है और यह योजना काफी हद तक खरा भी उतर रहा है।


इस योजना का तीसरा किस्त 8 अक्टूबर से लाभुकों के खाते में जाना शुरू हो गया है, और जब इसका तीसरा क़िस्त जारी किया गया तो उसी समय मुख्यमंत्री सोरेन ने बताया की यह योजना महिलाओं के लिए काफी लाभदायक सिद्ध होता नजर आ रहा है।


क्योंकि दूसरा क़िस्त करम पर्व के मौके पर जारी किया गया था और उसी तरह से तीसरा किस्त भी दुर्गा पूजा के अवसर पर सभी महिलाओं के खाते में जमा कराया गया। और ठीक उसी प्रकार से चौथा किस्त भी छठ पर्व की उपलक्ष पर सभी महिलाओं को सौगात के रूप में उपलब्ध करा दिया जाएगा।

Maiya Samman Yojana Jharkhand : मइया सम्मान योजना का तीसरा क़िस्त जारी, चौथा क़िस्त इस दिन..


अगर Maiya Samman Yojana का 3rd Installment आपको भी नहीं मिल पाया है तो आपको भी जल्द ही प्राप्त हो जाएगा। में ऐसे ही हवा - हवाई बात नहीं कर रहा हूँ, इसलिए बता रहा हूँ क्योंकि जब दूसरा किस्त जारी किया गया था तब 13 सितंबर का दिन था और उस समय कुछ लोगों का प्राप्त हुआ था और बहुत लोगों को दूसरा किस्त प्राप्त नहीं हुआ था। और उन्हें लाभुकों को 1 अक्टूबर को दूसरे किस्त के रूप में ₹1000 प्राप्त हुआ।


तो ऐसा नहीं की सभी लोगों के खाते में एक बार में ही पैसा चला जाए, इसलिए आप थोड़ा इंतजार कर लीजिए अगर आपको पहले और दूसरा किस्त प्राप्त हुआ है तो निश्चित ही तीसरा किस्त भी प्राप्त हो जाएगा।


ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट सबसे पहले पाने के लिए आप NewsJH.in के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ सकते हो।


Maiya Samman Yojana Official Website Click Here
NewsJH.in - Home Page Click Here

Post a Comment

Previous Post Next Post